Rajasthan : कांग्रेस नेता के इस विवादित बयान पर बीजेपी हुई आग बबूला

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2023 10:56:35 AM
Rajasthan: BJP furious over this controversial statement of Congress leader

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए विवादित बयान ने बीजेपी में तूफान ला दिया है। पार्टी के सीनियर नेताओं ने उन पर देश और प्रधानमंत्री का अपमान करने का आरोप लगाया है। रंधावा ने हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर कार्रवाई की मांग करते हुए कांग्रेस के धरने में हाल ही में एक संबोधन में अपनी पार्टी से आंतरिक कलह को समाप्त करने का आग्रह किया था।

उन्होंने सोमवार को अपने संबोधन में कहा था, "मैं सभी नेताओं से आग्रह कर रहा हूं - आपस में लड़ाई खत्म करो और मोदी को खत्म करने के बारे में सोचो।" अगर हम मोदी को खत्म कर सकते हैं, तो हिंदुस्तान बच सकता है। अगर मोदी यहां हैं तो हिंदुस्तान खत्म हो जाएगा।

लोकसभा चुनाव से कुछ महीने पहले फरवरी 2019 में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर बीजेपी को जिस चीज ने सबसे ज्यादा परेशान किया, वह थी, जिसमें 40 सैनिकों की मौत हो गई थी।

उन्होंने कहा-"पुलवामा कैसे हुआ? जांच कराएं। क्या उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए ऐसा किया?" । वे कहते हैं कि उनसे बड़ा कोई देशभक्त नहीं है। मोदी को 'देशभक्ति' का मतलब नहीं पता। भाजपा के किस नेता ने भारत की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी?"

प्रदेश भाजपा प्रमुख सतीश पूनिया ने कुछ ही घंटों में पलटवार किया। उन्होंने कहा -रंधावा ने कहा, "देश में शहादत का अपमान किया है, माननीय प्रधान मंत्री के पद की गरिमा का अपमान किया है, पूरे देश को अपमानित किया है," ।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.