Rajasthan: सांसद हनुमान बेनीवाल की मांग को सीएम गहलोत ने किया पूरा, क्या अंदर ही अंदर बढ़ रही है दोनों में नजदीकियां?

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Sep 2023 12:24:38 PM
Rajasthan: CM Gehlot fulfilled the demand of MP Hanuman Beniwal, is the closeness between the two increasing internally?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक है और इन चुनावों के साथ साथ सभी पार्टियों के बड़े नेता छोटी पार्टियों को साथ लाने की जुगत में लगे है। जिससे की पार्टी को चुनावों में नुकसान ना हो। ऐसे में इन पार्टियों के काम और उनकी मांगे भी लगातार पूरी हो रही है। इधर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी सीएम से कुछ मांगा और वो हाथों हाथ काम पूरा भी हो गया। 

बता दें की पिछले दिनों नागौर से पूर्व सांसद रही ज्योति मिर्धा नें कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर ली थी और उसके बाद से कांग्रेस हनुमान बेनीवाल कीे और झुकी झुकी नजर आ रही है। बता दें की सीएम गहलोत ने हनुमान बेनीवाल द्वारा भेजे गए संसदीय क्षेत्र व नागौर जिले के प्रस्तावों के क्रम डीएमएफटी के 7.25 करोड़ रुपये के विकास कार्यों को स्वीकृत दे दी है।

ऐसे में चुनावों से पहले ये स्वीकृति बहुत मायने रखती है। बता दें की सात करोड़ 25 लाख रुपये से अधिक राशि से सड़क, स्कूल और  पेयजल से जुड़े विकास कार्य पूरे किए जाएंगे। इस बात की जानकारी सांसद हनुमान बेनीवाल ने कामों की लिस्ट को ट्वीट करके दी है। ऐसे में कांग्रेस और सीएम गहलोत की नजदीकी बेनीवाल के साथ बढ़ी बढ़ी सी नजर आ रही है। 

pc- parbhat khabar,abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.