Rajasthan: CM गहलोत ने खोले कई राज, मदेरणा के सीएम नहीं बनने की बताई वजह, सीपी जोशी से संबंधो को लेकर किया खुलासा, पायलट को लेकर भी.....

Samachar Jagat | Saturday, 10 Jun 2023 08:46:15 AM
Rajasthan: CM Gehlot revealed many secrets, told the story of Maderna not becoming the CM, disclosed about relations with CP Joshi, also about the pilot.....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले है और उसके पहले प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत का एक धमाकेदार इंटरव्यू सामने आया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने कई सारे राज खोले है। उनहोंने 1998 के दौरान परसराम मदेरणा के सीएम नहीं बनने की बात भी इस इंटरव्यू में बताई। गहलोत ने कहा परसेप्शन ये हैं कि उनकी जगह मैं मुख्यमंत्री बन गया लेकिन ये गलत है। 

उन्होंने कहा कि दिव्या मदेरणा इस बारे में सब जानती हैं, उन्हें पता है कि अशोक गहलोत और परसराम मदेरणा के रिश्ते कैसे थे? मुख्यमंत्री ने सीपी जोशी के संबंधो को लेकर भी खुलासा किया। उन्होंने सीपी जोशी और जुगुल काबरा को लेकर कहा इनके साथ में मेरे रिश्ते बहुत ही अलग है। 

इसके साथ ही उन्होंने पायलट के लिए भी कहा की वो उन्हें ढ़ाई साल की उम्र से जानते है। साथ ही कहा वो पार्टी और परिवार के सदस्य है। गहलोत ने 25 सिंतबर वाली घटना पर भी कहा की उनके खिलाफ ये परसेप्शन बना दिया गया की मैं सीएम बने रहना चाहता हूं मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बनना चाहता था। 

PC- jansatta
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.