Rajasthan: सीएम गहलोत ने वसुंधरा और मेघवाल को लेकर कह डाली फिर ये बड़ी बात, सचिन भी सुनेंगे तो हो जाएंगे....

Samachar Jagat | Monday, 15 May 2023 08:40:27 AM
Rajasthan: CM Gehlot said about Vasundhara and Meghwal, then this big thing, if Sachin listens too, it will happen....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इन दिनों राज्य का दौर कर रहे है, नागौर जिले के कुचामन सिटी में महंगाई राहत शिविर के दौरान उन्होंने कहा की उनके बयानों के कई मायने निकाले जा रहे है। उन्होंने एक बार फिर से सियासी संकट का जिक्र किया। साथ ही गहलोत ने मिलीभगत के सचिन पायलट के आरोपों पर पलटवार भी किया।

गहलोत ने इस दौरान कहा की हमारी सरकार को बचाने में वसुंधरा और कैलाश मेघवाल का सहयोग रहा है। उसका लोगों ने गलत मतलब निकाल लिया। बचाने का अर्थ यह थोड़े ही है कि वसुंधरा ने कह दिया कि मैं आपकी सरकार के साथ खड़ी हूं। इसके साथ ही उन्हांने सचिन पायलट का नाम लिए बिना कहा की मैं 156 सीट लेकर आया था। मैंने कभी घमंड नहीं किया कि मैं लेकर आ गया हूं। 

गहलोत ने कहा मेरी सरकार तो आपकी दुआओं से बच गई है। इन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी थी। साथ ही गहलोत ने कहा की कैलाश मेघवाल, भैरों सिंह शेखावत के खास थे। उन्होंने पुराना दौर देखा है। उन्होंने कहा कि खरीद-फरोख्त से सरकारों को पलटने की परंपरा हमारे नहीं रही है। ऐसे काम यहां नहीं होने चाहिए। वहीं गहलोत ने कहा की वसुंधरा राजे भी यही कह रही थी कि हमारे यहां हॉर्स ट्रेडिंग से सरकारी गिराने की परंपरा नहीं रही है। बस इतनी सी बात थी।

pc- india tv hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.