Rajasthan: प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनी है, अब तो काम शुरू करें, यूनुस खान ने सीएम पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Monday, 25 Dec 2023 09:03:39 AM
Rajasthan: Double engine government has been formed in the state, now let's start the work, Yunus Khan targeted the CM.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की भाजपा सरकार में कभी मंत्री रहे और वसुंधरा राजे के खास रहे पूर्व मंत्री यूनुस खान ने नए मंत्रिमंडल के गठन को लेकर बड़ी बात कही है। बता दें की इस बार यूनुस खान को पार्टी ने टिकट नहीं दिया था, और वो निर्दलीय चुनाव लड़े औ जीत गए और उन्होंने विधायक पद की शपथ भी ग्रहण कर ली है। 

अब उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी से बड़े सवाल किए हैं। उन्होंने बयान देते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी आपसे निवेदन है। आप तो काम शुरू कीजिए। अगर जनता में गलत मैसेज चला गया तो फिर उसे सुधारने का कोई उपाय नहीं है। 

बता दें की राजस्थान में बीजेपी की सरकार बने हुए 11 दिन बीत चुके। लेकिन अभी तक बीजेपी नए मंत्रिमंडल के गठन को लेकर कोई भी निर्णय नहीं कर पाई है। इसको लेकर कांग्रेस भी बीजेपी को लगातार घेर रही है। इस पर विधायक यूनुस खान ने भी बीजेपी के मंत्रिमंडल के गठन में हो रही देरी को लेकर भाजपा को निशाना बनाया है। उन्होंने कहा कि एक बार जनता में गलत मैसेज चला गया तो, उसे सुधारने का कोई उपाय नहीं है। प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनी है तो, कार्यों में गति लानी चाहिए। जनता को आपसे काफी उम्मीदें हैं। इसमें देरी नहीं करनी चाहिए।

pc- sj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.