Rajasthan Election 2023: मध्य प्रदेश के फार्मूले से राजस्थान में चुनाव लड़ेगी भाजपा, पहली ही लिस्ट से हुआ साफ

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Oct 2023 09:12:22 AM
Rajasthan Election 2023: BJP will contest elections in Rajasthan on the formula of Madhya Pradesh, it is clear from the very first list

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में जैसे ही चुनावों की तारीखों का ऐलान हुआ तो भाजपा ने भी पहले से तैयार कर रखी अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी। इस लिस्ट में भाजपा ने 41 नामों की घोषणा तो की लेकिन इस लिस्ट में अपने सात सांसदों को मैदान में उतार कर पार्टी ने सबकों चौंका दिया। बता दें की भाजपा ने एमपी की तर्ज पर ये काम किया है।

भाजपा ने मध्य प्रदेश में होने वाले चुनावों में भी मौजूदा सांसदों को टिकट देकर सबकों चौंका दिया था। ऐसा ही छत्तीसगढ़ में हुआ यहां भी भाजपा ने सांसदों को टिकट दिया है। बता दें की  राजस्थान में जैसी उम्मीद की गई थी उसी के मुताबिक उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की गई है। 

सत्ता में आने के लिए बीजेपी ने अपने बड़े चेहरों पर दांव लगाया है। नरेंद्र कुमार को मंडावा से, दिव्या कुमारी को विद्याधर नगर से, बाबा बालक नाथ को तिजारा से, किरोड़ी लाल मीणा को सवाई माधोपुर, भागीरथ चौधरी को किशनगढ़, देवजी पटेल, सांचोर और राज्यवर्धन सिंह राठौर को झोटवाड़ा से टिकट दिया है।

pc- abp news
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.