Rajasthan Elections 2023: चुनावों में नेताओं के बिगड़े बोल, स्मृति ईरानी ने राहुल का नाम लिए बिना बता दिया उन्हें मूर्खों का....

Samachar Jagat | Friday, 17 Nov 2023 09:44:23 AM
Rajasthan Elections 2023: Bad words of leaders in elections, Smriti Irani without taking Rahul's name called him a fool....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है और उसके लिए 25 नवंबर को वोटिंग होगी। ऐसे में कई केंद्रीय नेता अभी भाजपा का प्रचार प्रसार करने में लगे है। इसी कड़ी में राजस्थान की देवली उनियारा विधानसभा सीट पर बीजेपी की नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कांग्रेस पर बरसीं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के मध्यप्रदेश के बैतूल में दिए गए बयान को दोहराया।

इस बयान में पीएम मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन्हें मूर्खों का सरदार कहा था। स्मृति ईरानी ने भी गुरुवार को अपने भाषण में राहुल गांधी पर बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा कि जिनके सरदार मूर्ख होते हैं, उनको डर लगता है। उन्होंने मोदी की तुलना शेर से करते हुए कहा कि हम शेर की पार्टी वाले हैं। बता दें की चुनावों में ऐसी भाषा का प्रयोग भले की पार्टी के नेता करते हो, लेकिन इससे अपना स्तर कितना गिरता है या फिर सामने वाले का कितना अपमान होता है ये पता नहीं रहता है। 

इस दौरान स्मृति ईरानी ने कहा कि वह मोदी का पैगाम लेकर आईं है। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार और कुशासन का बोलबाला रहा है। युवाओं के साथ छल हुआ हैं। राजस्थान में बार बार पेपर लीक ने बच्चों का भविष्य चौपट कर दिया।

pc- aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.