Rajasthan Elections 2023: कन्हैयालाल हत्याकांड के मामले में सीएम गहलोत ने भाजपा पर लगा दिया बड़ा आरोप, सुनेंगे तो मोदी भी हो जाएंगे....

Samachar Jagat | Saturday, 11 Nov 2023 08:31:43 AM
Rajasthan Elections 2023: CM Gehlot made a big allegation on BJP in the case of Kanhaiyalal murder case, if Modi listens then he will also become...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए चुनावी बिसात बिछ चुकी है और राजनेता चुनाव प्रचार प्रसार के लिए मैदान में आ चुके है। ऐसे में अब दोनों पार्टियों के नेता अपनी अपनी जीत के दावे तो कर ही रहे है साथ ही एक दूसरे पर वार करने भी नहीं चूक रहे है। ऐसे में सीएम गहलोत ने पीएम मोदी की उदयपुर की रैली के बार भाजपा पर निशाना साधा।

सीएम गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड के मामले में बीजेपी को निशाने पर लिया। गहलोत ने बड़ा हमला करते हुए कहा कि कन्हैया लाल का मर्डर करने वाले भाजपा के ही लोग थे। गहलोत ने कहा कि कन्हैया लाल के हत्यारोें को चार-पांच दिन पहले ही थाने ले जाया गया। जहां बीजेपी के नेताओं ने ही उन्हें छुड़ा लिया। 

इसको लेकर गहलोत ने सवाल उठाते हुए कहा कि हत्याकांड की रात ही एनआईए ने हमसे केस ले लिया। हमने इसका कोई विरोध नहीं किया। क्योंकि हमें लगा कि यह कोई अंतरराष्ट्रीय साजिश हो सकती है। सीएम गहलोत ने कहा कि कन्हैया लाल हत्याकांड मामले में एनआईए की ओर से जांच की गई। उन्होंने जांच पर ही बड़ा सवाल उठाते हुए कहा कि अब तक इस मामले में क्या हुआ? कहा तक कार्रवाई हुई? इसका कुछ पता नहीं है।

pc- nadtv



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.