Rajasthan Elections 2023: हार के बाद पायलट ने तोड़ी चुप्पी, दे दिया अब ऐसा जवाब की आलाकमान भी सोचेगा

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2023 09:31:09 AM
Rajasthan Elections 2023: After the defeat, Pilot broke his silence, now he has given such an answer that even the high command will think about it.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव हो चुके है और उसके साथ ही परिणाम ऐसे आए है की पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अब अगले पांच सालों के लिए सीएम इन वेटिंग ही रह गए है। हालांकि उन्होंने अपनी सीट बचा ली है। साथ ही भाजपा के हाथों कांग्रेस को मिली करारी हार पर उन्हाेंने जवाब भी दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता का निर्णय अंतिम है। हम लोगों को जनता ने विपक्ष की जिम्मेदारी दी है, उसे निभाएंगे। दूसरी बार विधायक बनने के बाद सचिन पायलट सोमवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में हुई कार्यकर्ताओं की बैठक में शिरकत करने आए थे।

पायलट ने कहा कि भले ही पार्टी की हार हुई है। लेकिन तीनों राज्यों में वोट प्रतिशत बढ़ा है। सबका उद्देश्य था कि सरकार रिपीट करेंगे। अब जब हम बहुमत नहीं ला पाए तो आत्म विश्लेषण करेंगे। उन्होंने आगे कहा, प्रदेश में हुई हार पर जयपुर व दिल्ली में आयोजित संगठन की बैठक में मंथन करेंगे। साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारी पर कहा कि चुनाव नजदीक है। ऐसे में हमें वापस जनता के बीच जाना पड़ेगा। जनता की कसौटी पर खरा उतरने के लिए रणनीति बनाई जाएगी।

pc- theprint.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.