Rajasthan Elections 2023: निर्दलीय को लेकर सीएम गहलोत का बड़ा बयान, परिणाम से पहले सरकार बनाने की तैयारी में गहलोत

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Nov 2023 09:05:28 AM
Rajasthan Elections 2023: CM Gehlot's big statement regarding independents, Gehlot preparing to form government before the results.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनाव में मतदान 25 नवंबर को संपन्न हो चुका है और अब 3 दिसंबर को नतीजों का इंतजार हर किसी को है। इसी के साथ यह पता चल जाएगा कि राजस्थान में सत्ता की कमान किस पार्टी के हाथ में जाएगी। इसके साथ ही अब अपनी जीत पक्की करने के लिए बड़े राजनीतिक दल निर्दलियों से संपर्क साधने की कोशिश में लग गए है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो जीतने की स्थिति में आने वाले निर्दलियों से बीजेपी और कांग्रेस समेत अन्य छोटे दल भी कॉन्टैक्ट बनाने की कोशिश कर रहे है। इधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि अगर कोई भी पार्टी निर्दलीय नेता से संपर्क साधती भी है, तो किसी को बताएगी क्यों? वह तो एक स्वाभाविक संबंध होता है।

इसके साथ ही अशोक गहलोत ने यह भी दावा किया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार के खिलाफ एंटी इन्कम्बेंसी नहीं है। उन्होंने ये भी दावा किया कि राजनीतिक विशेषज्ञ कहते हैं कि वो कई राज्यों में गए लेकिन राजस्थान में मुख्यमंत्री की लोकप्रियता देखी जा सकती है। 

pc- abp live
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.