Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट आने में कुछ ही घंटों का समय बाकी, कभी भी हो सकती है दिल्ली से घोषणा!

Samachar Jagat | Saturday, 14 Oct 2023 09:20:42 AM
Rajasthan Elections 2023: Only a few hours are left for the first list of Congress candidates in Rajasthan, announcement can be made from Delhi any time!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है और अब कांग्रेस के उम्मीदवारों को पहली लिस्ट का इंतजार है। इस लिस्ट के साथ ही कांग्रेस भी चुनावी मैदान में उतर जाएगी। मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस में दावेदारों के पैनल तैयार करने के लिए ब्लॉक, जिला और प्रदेश स्तर पर मांगे गए आवेदनों पर चर्चा के लिए शुक्रवार को कांग्रेस वॉर रूम में प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हो चुकी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बैठक में प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में इस बार नया प्रयोग करते हुए प्रत्याशी चयन का अधिकार पार्टी हाईकमान पर छोड़े जाने को लेकर सिंगल लाइन का कोई प्रस्ताव पारित नहीं हुआ।

वहीं बड़ी खबर ये है की आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक दोपहर में गौरव गोगोई की अध्यक्षता में दिल्ली में होने जा रही है। इसमें गहलोत और प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी मौजूद रहेंगे और तीन-तीन नाम के पैनल तैयार किए जाएंगे। उसके बाद सीईसी की बैठक होगी, जिसमें नामों पर मुहर लगेगी।

pc- tv9 bharatvarsh


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.