Rajasthan Elections 2023: सीएम गहलोत और पायलट के सामने ये उम्मीदवार हाेंगे मैदान में, भाजपा ने तीसरी लिस्ट में नाम किए जारी

Samachar Jagat | Friday, 03 Nov 2023 09:00:11 AM
Rajasthan Elections 2023: These candidates will be in the fray against CM Gehlot and Pilot, BJP released names in the third list.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों की तारीख नजदीक आती जा रही है और उसके साथ ही भाजपा और कांग्रेस अपने अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा में भी लगे है। भाजपा ने अपने 58 प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। लेकिन जो दो सबसे बड़ी सीटें है जहां कांग्रेस अपने उम्मीदवार उतार चुकी है उन दो सीटों पर भाजपा ने भी अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। 

बता दें की कांग्रेस ने जहां पहली लिस्ट में गहलोत और पायलट को मैदान में उतारा था तो वहीं भाजपा ने इन दोनों नेताओं के सामने अब जाकर तीसरी लिस्ट में प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। बता दें की बीजेपी ने तीसरी लिस्ट में कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता और सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ भी उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है।

बीजेपी ने गहलोत की विधानसभा सीट सरदारपुरा से डॉ महेंद्र सिंह राठौड़ को टिकट दिया है तो वहीं सचिन पायलट के खिलाफ भी बीजेपी ने उम्मीदवार उतारा है। उनकी टोंक सीट पर बीजेपी ने अजीत सिंह मेहता को टिकट दिया है।

pc- tv9bharatvarsh



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.