Rajasthan Elections 2023: कांग्रेस के इन चार नेताओं का हैं ये आखिरी चुनाव! इसके बाद नहीं आएंगे विधानसभा में नजर

Samachar Jagat | Saturday, 02 Dec 2023 12:33:45 PM
Rajasthan Elections 2023: This is the last election for these four Congress leaders! Will not be seen in the assembly after this

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुका है और अब रविवार 3 दिसंबर को चुनाव परिणाम आने है। ऐसे में कई ऐसे नेता भी है जिनकी इस बार प्रतिष्ठा दाव पर लगी है और उसका कारण यह है की ये उनका आखिरी चुनाव हो सकता है। ऐसे में कांग्रेेस के ये चारों नेता इस बार जीतकर विधानसभा पहुंचेंगे या नहीं ये देखना होगा।

इनका माना जा रहा आखिरी चुनाव

अमीन खानः कांग्रेस के अमीन खान शिव से चुनावी मैदान में हैं, जो उम्र में इस समय सबसे सीनियर हैं। यह उनका आखिरी चुनाव माना जा रहा है। 

सीपी जोशीः इसके साथ ही नाथद्वारा से कांग्रेस के सीपी जोशी खुद कह चुके हैं, कि यह उनका आखिरी चुनाव है। बता दंे की वो इस समय विधानसभा अध्यक्ष है।

बीडी कल्लाः सीएम गहलोत के नजदीकी और बीकानेर से चुनावी मैदान में बीडी कल्ला का भी ये आखिरी चुनाव माना जा रहा है। वो अभी कैबिनेट मंत्री है। 

शांति धारीवालः इसके साथ ही कांग्रेस नेता, कैबिनेट मंत्री और गहलोत के सबसे नजदीकी माने जाने वाले शांति धारीवाल का भी ये आखिरी चुनाव है। उन्हें इस बार भी आखिरी लिस्ट में टिकट मिला है। 

pc- theprint.in


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.