Rajasthan Elections 2023: लिस्ट में शांति धारीवाल का नाम आते ही क्यों नाराज हो गई सोनिया गांधी? कारण जान आप भी....

Samachar Jagat | Thursday, 19 Oct 2023 01:17:35 PM
Rajasthan Elections 2023: Why did Sonia Gandhi get angry as soon as Shanti Dhariwal's name appeared in the list, you also know the reason....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में कांग्रेस उम्मीदवारों का इंतजार बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार को कांग्रेस कंेद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई उम्मीदवारों की लिस्ट पहुंची लेकिन वो रोकली गई। इस लिस्ट में कई ऐसे नाम है जिन पर सहमति नहीं बनी है। खबर है की सबसे पहला नाम ही कैबिनेट मंत्री  शांति धारीवाल का है। 

बताया जा रहा है की कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी पिछले साल 25 सितंबर की घटना को अभी तक नहीं भूले हैं। जब राजस्थान में पार्टी विधायकों के एक गुट की बगावत के कारण पार्टी के पर्यवेक्षकों को कांग्रेस विधायक दल की बैठक किए बिना ही वापस लौटना पड़ा था।

खबरों की माने तो बुधवार सुबह कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान गांधी परिवार के साथ-साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। जैसे ही शांति धारीवाल का नाम चर्चा में आया, सोनिया गांधी ने तीखी प्रतिक्रिया जताई और साथ ही राहुल गांधी ने भी नाराजगी जाहीर की।

pc-SJ



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.