Rajasthan: लाल डायरी का नाम लेकर गुढ़ा ने छेड़ी नई चर्चा, सियासी गलियारों में हो रही अलग अलग बाते....

Samachar Jagat | Monday, 24 Jul 2023 09:09:22 AM
Rajasthan: Gudha started a new discussion by taking the name of Lal Diary, different things are happening in the political corridors....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान सरकार में मंत्री रहे राजेंद्र गुढ़ा अपनी ही सरकार के खिलाफ लगातार बयान देने के बाद दो दिन पूर्व मंत्री पद से बर्खास्त कर दिए गए। बर्खास्त होने के बाद गुढ़ा अपने विधानसभा क्षेत्र में है और लगातार बयानबाजी कर रहे है। इन बयानबाजी में वो सबकुछ भूला चुके है और लगातार सीएम पर हमलावार हो रहे है।

गुढ़ा ने एक लाल डायरी का नाम लेकर सनसनी फैला दी है। गुढ़ा ने कहा- उस दिन राजेंद्र गुढ़ा नहीं होता तो मुख्यमंत्री नहीं होते, जेल में होते। उन्होंने कहा अरे मुख्यमंत्री जी, उस दिन आपने मुझे कहा था, सब कुछ तेरे हाथ में है। उस दिन अगर राजेंद्र गुढ़ा नवीं मंजिल पर जाकर, 150 सीआरपीएफ के जवानों के बीच, गेट तोड़कर अगर वो लाल डायरी नहीं निकालकर लाता तो मुख्यमंत्री जी आज आप जेल में होते।

साथ ही उन्हाेंने यह अफसोस भी जताया की आज अगर वो लाल डायरी होती तो यह दिन नहीं देखना पड़ता, लेकिन लाल डायरी जलाकर गलत कर दिया। गुढ़ा ने कहा इस उदयपुरवाटी की जनता का प्रतिनिधि हूं। मरते दम तक जनता के लिए पूरी ताकत से लड़ता रहूंगा। 

pc- aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.