Rajasthan: सीएम गहलोत कैंप के विधायक ने वसुंधरा राजे के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, निकाले जा रहे कई राजनीतिक मायने

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Oct 2023 09:10:09 AM
Rajasthan: MLA from CM Gehlot camp touched the feet of Vasundhara Raje and took blessings, many political meanings are being extracted.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव का दौर है और इस दौरान कुछ नेता भाजपा से कांग्रेस तो कुछ कांग्रेस से भाजपा की और आने जाने का मन बनाते रहते है। इन चुनावों में वैसे किसी नेता का एक दूसरे से मिलना मिलाना भी लगातार सुर्खियों बना रहता है।  ऐसा ही ताजा मामला राजस्थान के बाड़मेर से सामने आया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो यहां पूर्व सीएम वसुंधरा राजे किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थी और इस कार्यक्रम में बाड़मेर के कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन भी पहुंचे थे। बताया जा रहा है की कार्यक्रम में राजे भीड़ से घिरी हुई बैठी थीं और उसी दौरान मेवाराम जैन आए और उन्होंने राजे का अभिवादन करने के बाद उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। जिसके वीडियो और फोटो वायरल होने लग गए है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मेवाराज जैन सीएम अशोक गहलोत कैम्प के विधायक माने जाते हैं। इधर कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन द्वारा राजे का सार्वजनिक कार्यक्रम में धोक देना चर्चाओं में इसलिए भी है क्योंकि विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं और मेवाराम जैन कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी भी माने जा रहे हैं। ऐसे में हजारों लोगों की उपस्थिति में मेवाराम जैन द्वारा वसुंधरा राजे से आशीर्वाद लेना राजनीतिक क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। अब राजनीति से जुड़े लोग इसके कई मायने निकाल रहे हैं।

pc- etv bharat

 


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.