Rajasthan: राठौड़ ने किस मुद्दे पर कांग्रेस के इन दो पूर्व मुख्यमंत्रियों को लिया निशाने पर, बोल दी ऐसी बात की....

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Jan 2024 10:01:21 AM
Rajasthan: On which issue did Rathore target these two former Chief Ministers of Congress, he said that they talked like this...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के विधानसभा चुनावों में बीजेपी के पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ भले ही अपनी सीट नहीं बचा पाए हो लेकिन लोकसभा चुनावों से पहले वो एक्टिव हो चुके है। ऐसे में वो लगातार प्रदेश का दौरा भी कर रहे है। ऐसे में उन्होंने सोमवार को टोंक में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और गहलोत के साथ साथ एमपी के कांग्रेस नेता कमलनाथ को भी निशाने पर लिया।

बता दें की राजस्थान और मध्य प्रदेश सरकार के बीच पानी के बंटवारे की समस्या का समाधान हो गया है। ऐसे में राठौड़ ने कहा की 13 जिलों के लाखों लोगों के लिए यह स्वर्णिम क्षण है। इससे आमजन और किसानों को लाभ मिलेगा। इस दौरान उन्होंने गहलोत और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को जमकर आड़े हाथ लिया। 

उन्होंने कहा की कांग्रेस ने ईआरसीपी को लेकर 5 साल तक जमकर राजनीति की। इससे यह योजना शुरू नहीं हो पाई। अब जल्द ही परियोजना पर काम शुरू होगा। राठौड़ ने कहा की इन्होंने इस योजना को लेकर कभी भी गंभीरता नहीं दिखाई। कमलनाथ ने ईआरसीपी योजना पर आपत्ति जताते हुए एनओसी नहीं दी, जिसके कारण इस योजना को लागू होने में देरी हुई। 

pc- ndtv raj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.