Rajasthan: सीएम गहलोत पर पायलट का बड़ा हमला, 11 मई से सचिन निकालेंगे 'जनसंघर्ष पदयात्रा' कहा- मैं अब ना उम्मीद हो चुका हूं

Samachar Jagat | Wednesday, 10 May 2023 08:23:46 AM
Rajasthan: Pilot's big attack on CM Gehlot, Sachin will take out 'Jan Sangharsh Padyatra' from May 11, said - I am no longer hopeful

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस में ना जाने क्या क्या देखने को मिलेगा ये तो समय बताएगा। लेकिन ऐसा लगता है की कांग्रेस में खुद अपने ही नेता आपस में ही लड़ के ये चुनाव हार जाएंगे। एक तरह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश की जनता के लिए एक से बढ़कर एक योजनाए ला रहे है और प्रदेश में घूम घूमकर खुद उसकी मॉनिटरिंग कर रहे है।

वहीं एक तरफ सचिन पायलट है जो एक बार आलाकमान के समझाने के बाद भी नहीं मान रहे है। सचिन एक बार फिर से भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर अपनी लड़ाई जारी रखने का संकल्प जताते हुए अजमेर से जयपुर तक 11 मई से ‘जनसंघर्ष पदयात्रा’ निकालने की घोषणा की है। 

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के लगाए गए आरोपों पर सचिन पायलट ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि मैं अब ना उम्मीद हो चुका हूं, संघर्ष यात्रा निकालूंगा। मैं लोगों के बीच अपनी आवाज उठाऊंगा। 

pc- livemint.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.