Rajasthan: पीएम मोदी 11 दिन में तीसरी बार आ रहे राजस्थान, सीएम गहलोत के गृह जिले को देंगे बड़ी सौगाते

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Oct 2023 12:15:26 PM
Rajasthan: PM Modi is coming to Rajasthan for the third time in 11 days, will give big gifts to CM Gehlot's home district.

इंटरनेट डेस्क। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव है और पीएम मोदी लगतार इन प्रदेशों का दौरा कर रहे है। ऐसे में पीएम मोदी राजस्थान का दौरा भी कर रहे है, मोदी 25 सितंबर और 2 अक्टूबर को दौरा कर चुके है और अब पांच अक्टूबर को जोधपुर का दौरा करेंगे। बता दें की 25 सितंबर को जयपुर और 2 अक्टूबर को चित्तौड़गढ़ के सांवलिया जी में पीएम मोदी सभा कर चुके है। अब पीएम पांच अक्टूबर को जोधपुर आ रहे है। 

बता दें की जोधपुर केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का संसदीय क्षेत्र है। ऐसे में सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच अक्टूबर को जोधपुर आएंगे। वे पश्चिम राजस्थान वासियों को हजारों करोड़ रुपये की सौगात देंगे। मोदीजी के दौरे को लेकर पश्चिम राजस्थान में अपार उत्साह है। 

मीडिया से वार्ता करते हुए शेखावत ने कहा कि जी-20 की समिट और नई संसद में महिला आरक्षण बिल पारित होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी पहली बार जोधपुर आ रहे हैं। ऐसे में उनके इस दौरे को लेकर महिलाओं में भी जबरदस्त उत्साह है। वे मोदीजी के स्वागत के लिए उत्सुक और आतुर हैं। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी एम्स में नए ट्रोमा सेंटर का शिलान्यास करेंगे। एयरपोर्ट विस्तार के कार्यों का शिलान्यास करेंगे। साथ ही आईआईटी में नए शैक्षणिक कार्यों का उद्घाटन करेंगे। 

pc- india tv hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.