Rajasthan: गजेंद्र सिंह शेखावत के CM नहीं बनने का कांग्रेस के इस नेता को हैॆ बड़ा दुख, मीडिया में आकर कही ये बात

Samachar Jagat | Monday, 05 Feb 2024 01:02:24 PM
Rajasthan: This Congress leader is very sad due to Gajendra Singh Shekhawat not becoming CM, came to the media and said this

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव हो चुके है, प्रदेश को नया सीएम मिल चुका है और उसके बाद अब भी बयानों के तीर भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे पर चलाने से नहीं चूक रहे है। ऐसे में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एक बार फिर सीमए चेहरे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। 

प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा की विधानसभा में हमारी हार हुई, हम विपक्ष में आ गए, लेकिन भाजपा की नई सरकार जनता का कोई काम नहीं कर रही है, सिर्फ और सिर्फ हमारी पूर्व की सरकार पर आरोप लगा रही है।

डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ा। किसी ने भी सोचा था कि भजनलाल शर्मा मुख्यमंत्री बनेंगे। उनको पर्ची से मुख्यमंत्री बना दिया गया। अब वे हमारे भी मुख्यमंत्री हैं, लेकिन जो मुख्यमंत्री की कतार में खड़े थे। गजेंद्र सिंह शेखावत, मुख्यमंत्री नहीं बने इस बात का मुझे बहुत दुख है। राजेंद्र राठौड़ तो कन्फर्म मुख्यमंत्री थे. लेकिन पता नहीं क्या हुआ।

pc- oneindia hindi

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.