Rajasthan: भजनलाल मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण को लेकर तैयारियां शुरू, आज या कल में हो सकती है घोषणा

Samachar Jagat | Monday, 25 Dec 2023 09:29:28 AM
Rajasthan: Preparations begin for the swearing in of Bhajanlal Cabinet, announcement may be made today or tomorrow.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के राजनीतिक गलियारों में इस समय की सबसे बड़ी चर्चा भजनलाल सरकार के नए मंत्रिमंडल के गठन को लेकर है। इसका कारण यह है की आज सीएम और दो डिप्टी सीएम को शपथ ग्रहण करें 11 दिन का समय बित चुका है लेकिन मंत्रिमंडल का अता पता नहीं है। वहीं अब खबरें ये है की जल्द ही नया मंत्रिमंडल सबके सामने आने वाला है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो इंतजार की घड़िया जल्द खत्म होने वाली है। क्योंकि जानकारी ये है की राजभवन में शपथ ग्रहण की तैयारियां शुरू हो चुकी है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि सीएम भजनलाल के मंत्रिमंडल का गठन नया साल शुरू होने से पहले ही कर दिया जाएगा।

पिछले दिनों दिल्ली में सीएम भजनलाल सहित पार्टी की लगातार हुई बैठकों से अनुमान लगाया जा रहा है कि बीजेपी के आलाकामान ने मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले चेहरों को फाइनल कर लिया है। क्योंकि अगर ऐसा नहीं हुआ होता तो तैयारियों को फुर्ती के साथ पूरा नहीं  किया जा रहा होता। गौरतलब है कि राजभवन में मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण को लेकर राजभवन में टेंट लगाने का काम शुरू किया जा रहा है। हालांकी अभी तक राजभवन में कर्मचारियों के पास मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण को लेकर कोई अधिकारिक सूचना  नहीं पहुंची है। 

pc- news nation

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.