Rajasthan: राहुल की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' राजस्थान में कर रही प्रवेश, 25 फरवरी को धौलपुर में होगी जनसभा

Samachar Jagat | Saturday, 24 Feb 2024 09:56:14 AM
Rajasthan: Rahul's Bharat Jodo Nyaya Yatra is entering Rajasthan, public meeting will be held in Dholpur on 25th February.

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 25 फरवरी को राजस्थान में प्रवेश करने जा रही है। यात्रा राजस्थान के धौलपुर जिले में प्रवेश करेगी और यहा पर फ्लैग एक्सचेंज सरेमनी भी होगी। साथ ही राहुल गांधी की बड़ी सभा का आयोजन भी किया जाएगा। बता दें की इस मौके पर कांग्रेस के बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो फ्लैग एक्सचेंज सेरेमनी के बाद एनएच 44 के नजदीक बोथपुरा में राहुल गांधी की विशाल जन सभा का आयोजन किया जाएगा। राहुल गांधी की सभा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है। 

इस जनसभा में राजस्थान के साथ उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश से भी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता जनसभा में शामिल होंगे। बताया जा रहा हैं की इसके बाद 2 मार्च को राहुल गांधी धौलपुर शहर के राजाखेड़ा बाईपास से लेकर वॉटर वर्क्स चौराहे तक भारत जोड़ो न्याय यात्रा में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पैदल चलेंगे। इसके बाद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में प्रवेश करेगी।

pc- jansatta

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   

 


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.