Rajasthan: गहलोत सरकार के अंतिम 6 महीने के काम की मुख्यमंत्री भजन लाल करवाएंगे जांच, पूर्व सीएम के लिए खड़ी हो सकती है मुसीबत

Samachar Jagat | Friday, 02 Feb 2024 09:43:16 AM
Rajasthan: CM Bhajan Lal will investigate the work of the last 6 months of Gehlot government, it may create trouble for the former CM.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में जब से सरकार बदली है और नए सीएम भजनलाल ने काम संभाला है उस दिन से ही कोई ना कोई बड़े फैसले हो रहे है। ऐसे में अब तक निर्णयों के बाद सीएम भजनलाल ने एक और फैसला लिया है और वो ये की राजस्थान में गहलोत सरकार के अंतिम 6 महीने में लिए गए निर्णयों की समीक्षा के लिए कमेटी का गठन कर दिया गया है। 

मीडिया रिपोेटर्स की माने तो मंत्रिमंडल सचिवालय की ओर से जारी आदेश के अनुसार पूर्ववर्ती सरकार के कामकाज की समीक्षा के लिए मंत्रिमंडल लिए समिति बनाई गई है। इस समिति के संयोजक चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह होंगे। इसके साथ संसदीय कार्य विभाग के मंत्री जोगाराम पटेल, खाद्य नागरिक आपूर्ति विभाग के मंत्री सुमित गोदारा, सार्वजनिक निर्माण विभाग के राज्य मंत्री मंजू बाघमार इस कमेटी के सदस्य होंगे। 

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की घोषणा के बाद मंत्रिमंडल सचिवालय ने पूर्ववर्ती गहलोत सरकार के अंतिम 6 माह के निर्णय की समीक्षा के लिए मंत्रिमंडलीय कमेटी बनाई गई है। यह कमेटी 3 महीने में अपनी रिपोर्ट तैयार करके मुख्यमंत्री को सौंपेगी।

pc- aaj tak

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.