Rajasthan: मंत्रिमंडल गठन को लेकर खुद की पार्टी के सीएम के लिए ही राजेंद्र राठौड़ बोल गए बड़ी बात, कहा मुख्यमंत्री कर रहे....

Samachar Jagat | Friday, 29 Dec 2023 09:08:02 AM
Rajasthan: Regarding cabinet formation, Rajendra Rathore said a big thing for the CM of his own party, said that the Chief Minister is doing...

इंटरनेट डेेस्क। राजस्थान में नई सरकार का गठन हुए लगभग 27 दिन का समय बित चुका है और अब हर किसी के जबान पर एक ही सवाल है की कब नई सरकार का गठन होने जा रहा है। लेकिन किसी को इस बात का पता नहीं की कब वो शुभ दिन आएगा जब राजस्थान में भजनलाल कैबिनेट का विस्तार होगा।

इधर भाजपा के नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा, देरी असामान्य नहीं है। मुख्यमंत्री सर्वाेत्तम मंत्रिपरिषद देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि अगले पांच वर्षों तक वे लोगों की सेवा कर सकें।। उन्होंने कहा मंत्रियों के नाम और विभागों पर चर्चा के लिए सीएम ने दिल्ली में केंद्रीय नेताओं से मुलाकात की थी।

वहीं खबरें तो यह भी है की बैठक के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राज्य के वरिष्ठ नेताओं द्वारा हर चीज पर चर्चा की गई और मंजूरी दी गई। ऐसे में मंत्रिमंडल का विस्तार कभी भी हो सकता है। 

pc- janasatta

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.