Rajasthan: हनुमान बेनीवाल को रोहित गोदारा ने बताया बड़ा भाई, बाद में लिखा जो दुश्मन है वो तैयार रहे....

Samachar Jagat | Monday, 29 Jan 2024 10:07:01 AM
Rajasthan: Rohit Godara called Hanuman Beniwal an elder brother, later wrote that whoever is the enemy, be prepared...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के विधायक हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा को पुख्ता कर दिया गया है और इसका कारण यह है की पुलिस को इनपुट मिला है की बेनीवाल की जान को खतरा है। खुफिया तौर पर राजस्थान पुलिस को जानकारी मिली कि यहां लारेंस गैंग के दो गुर्गें या शूटर आए हुए है। इसके बाद राजस्थान भर में शनिवार से पुलिस की हलचल बढ़ गई है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पुलिस ने प्रदेश भर में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवानी शुरू कर दी है। हर संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही है। वहीं खबरों की माने तो लारेंस के करीबी मानें जाने वाले रोहित गोदारा ने विधायक हनुमान बेनीवाल को लेकर कहा है कि वह मेरे बड़े भाई जैसे हैं, रोहित गोदारा ने अपना बयान सोशल मीडिया पर जारी किया है। उसने एक फेसबुक पोस्ट लिखा जिसमें हनुमान बेनीवाल को बड़ा भाई बताया, जबकि पुलिस पर आरोप लगाया कि ये केवल प्रमोशन के लिए ऐसा कर रही है।

वहीं साथ ही लिखा हमारी किसी भी जाति धर्म विशेष से कोई भी लड़ाई नहीं है, और यह जो लोग अफवाह फैला रहे हैं कि पहले जाट मारा अब एक राजपूत मारा, ऐसा हमारा जाति धर्म को लेकर न कोई टारगेट था न कभी जिंदगी में होगा। हमारे लिए सर्व समाज एक है, जो हमारे दुश्मन हैं वह तैयार रहें वह कोई भी जाति धर्म का हो बिल्कुल मारेंगे, समय लग सकता है... लेकिन माफी नहीं है।

pc- aaj tak

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.