Rajasthan: भजनलाल कैबिनेट के तीन मंत्रियों की शाह ने सबके सामने लगाई क्लास, खड़े रहे 40 मिनट तक स्टेज पर

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Feb 2024 09:15:10 AM
Rajasthan: Shah gave a class to three ministers of Bhajanlal cabinet in front of everyone, stood on the stage for 40 minutes.

इंटरनेट डेस्क। देश के गृहमंत्री और भाजपा नेता अमित शाह मंगलवार को प्रदेश के दौरे पर रहे और उन्होंने बीकानेर में लोकसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा भी लिया। इस दौरान शाह ने भजनलाल सरकार के तीन कैबिनेट मंत्रियों की क्लास लगा दी जिसे देख बीजेपी के पदाधिकारी भी हैरान हो गए। इस दौरान अमित शाह के सवाल का सही जवाब नहीं देने पर कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर, सुमित गोदारा और अविनाश गहलोत को सबके सामने शाह ने जमकर फटकारा।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो ये तीनों मंत्री करीब 40 मिनट तक स्टेज पर खड़े रहे। बाद में अमित शाह ने तीनों मंत्रियों को टाइमलाइन के अनुसार रिपोर्ट प्रस्तुत करने की हिदायत भी दे डाली। बैठक में शाह ने प्रदेश के चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह से बीकानेर लोकसभा, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा से हनुमानगढ़ श्रीगंगानगर और सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अविनाश गहलोत से चूरू लोकसभा क्षेत्र की तैयारी के बारे में सवाल पूछा।

खबरों की माने तो इस पर तीनों मंत्री अमित शाह को संतुष्टि जनक जवाब नहीं दे पाए। इस पर शाह भड़क गए। शाह ने कहा मंत्री हो इसलिए समय नहीं दे पा रहे हो क्या? अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी जम्मू गए हैं। मैं राजस्थान आया हूं। हम तैयारी में लग गए हैं। लेकिन आप क्यों नहीं?

pc- amitshah.co.in

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.