Rajasthan: गहलोत सरकार में मंत्री रहे ये नेता भाजपा में जाने की तैयारी में, लोकसभा चुनावों से पहले लग सकता हैं झटका

Samachar Jagat | Saturday, 17 Feb 2024 09:42:36 AM
Rajasthan: These leaders, who were ministers in the Gehlot government, are preparing to join BJP, may face a shock before the Lok Sabha elections.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका लग सकता है। इसका कारण यह हैं की पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस पार्टी के कुछ दिग्गज नेता भाजपा में जाने की तैयारी कर रहे हैं। खबरें की माने तो कई नेता कुछ दिनों से भाजपा नेताओं के संपर्क में भी है। ऐसे में खबरें हैं की कांग्रेस के 4 दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो दावा किया जा रहा है कि में एक से दो दिनों में ये नेता भाजपा का दामन थाम चुके है। इन नेताओं में सबसे पहला नाम महेंद्र जीत सिंह मालवीय का चला था। लेकिन अब धीरे धीरे और भी नाम सामने आते जा रहे है। बता दंे की इन चार नेताओं में से तीन तो राजस्थान में गहलोत की सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो भाजपा में शामिल होने वालों में सबसे पहला नाम महेंद्रजीत सिंह मालवीय का है और वह बागीदौरा से विधायक हैं। इसके साथ ही लालचंद कटारिया का नाम भी चल रहा है। बता दें की यह भी गहलोत सरकार में मंत्री रह चुके है और इस साल इन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ने से भी इंकार कर दिया था। इसके बाद में उदयलाल आंजना और रिछपाल मिर्धा का नाम भी चर्चाओं में है।

pc-zee news, abp news,wikiwand.com, ndtv raj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।  



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.