Rajasthan Elections 2023: मतदान से पूर्व सीएम गहलोत ने सोशल मीडिया पर किया पायलट का वीडियो शेयर, हो रही अब चारों और चर्चा

Samachar Jagat | Saturday, 25 Nov 2023 08:23:32 AM
Rajasthan Elections 2023: Before voting, CM Gehlot shared the video of Pilot on social media, now it is being discussed all around.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग शुरू हो गई है और आज का दिन प्रदेश के लिए खास है। लेकिन वोटिंग शुरू होने के कुछ घंटों पहले सोशल मीडिया पर सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट का याराना देखनेे को मिला है। जो एक लंबे समय बाद हो पाया है। जी हां सचिन पायलट ने वोट की अपील का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके बाद सीएम ने भी अपने ट्वीट अकाउंट से पायलट के इस वीडिया को शेयर किया है। 

हालांकि अशोक गहलोत भी सोशल मीडिया से लोगों से वोट की अपील कर रहे है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी आज एक बार फिर प्रदेशवासियों से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस बार सीएम गहलोत ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडलर्स से वरिष्ठ नेताओं की वीडियो अपील साझा की और पार्टी में ऑल इज़ वेल होने का भी मैसेज दिया।

 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो इन्हीं अपीलों में एक अपील पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की भी रही, जो चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, सीएम गहलोत के सोशल मीडिया हैंडलर्स पर सचिन पायलट लंबे समय बाद नज़र आये हैं। जिसमें वो वोट की अपील करते दिख रहे है। 

pc- abp live



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.