Rajasthan: बर्खास्तगी के बाद चुनावी मैदान में उतरें गुढ़ा, शुरू की ऊंट गाड़ी रैली, लाल डायरी को लेकर खोले कई......

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jul 2023 08:47:37 AM
Rajasthan: Gudha entered the election field of dismissal, started a camel cart rally, opened many things regarding the red diary......

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान सरकार से बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की बयानबाजी लगातार जारी है। सोमवार को विधानसभा में हुई घटना के बाद से राजेंद्र गुढ़ा ने मंगलवार से उदयपुरवाटी विधानसभा में ऊंट गाड़ी यात्रा शुरू कर दी। इस दौरान मीडिया से भी बात की और कांग्रेस के कई नेताओं समेत गहलोत सरकार पर गंभीर आरोप लगाए।

गुढ़ा ने अपने गृह विधानसभा क्षेत्र से नारी के सम्मान में गुढ़ा मैदान में ऊंट गाड़ी रैली की शुरुआत की। रैली उदयपुरवाटी के झड़ाया नगर बालाजी से शुरू हुई। इस दौरान गुढ़ा ने कहा कि रैली उदयपुरवाटी विधानसभा सहित शेखावाटी क्षेत्र में जाएगी। जिस सवाल का जवाब मुझे विधानसभा में नहीं मिला, उसका जवाब मैं जनता से पूछूंगा।

राजेंद्र गुढ़ा ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा की विधानसभा के प्रत्येक गांव में जाकर लोगों से आगे का रास्ता पूछूंगा और पूछंगा की मैने क्या गलती की। राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं। नार्काे टेस्ट हुआ तो सरकार में काफी ऐसे लोग मिलेंगे जो दुष्कर्मी हैं। साथ ही लाल डायरी पर बात करते हुए कहा की लाल डायरी राजस्थान सरकार के कई मंत्रियों को जेल भिजवा सकती है। 

pc- etv bharat
 

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.