Rajasthan: प्रदेश में पहली बार सीएम के लिए होने जा रहा ये काम, भाजपा ने उठाया बड़ा कदम, अब ये नेता मुख्यमंत्री को देंगे....

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jan 2024 09:25:43 AM
Rajasthan: This work is going to be done for the CM for the first time in the state, BJP has taken a big step, now these leaders will give it to the Chief Minister....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भजनलाल सरकार पिछले एक महीने से काम करने में जुटी है और उसके साथ ही पार्टी अब आगे के समय को ध्यान में रखते हुए सीएम के लिए एक खास काम कर रही है, ताकी नए सीएम को किसी तरह की कोई समस्या का सामना नहीं करना पड़े। मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान में पहली बार पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री के लिए एक अलग सलाहकार टीम बनाई जा रही है।

खबरों की माने तो पार्टी ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को समय समय पर विभिन्न राजनीतिक-प्रशासनिक मुद्दों पर सलाह देने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है जो उनके लिए हमेशा काम करेगी। सिधी भाषा में बात करें तो सीएम के लिए एक टास्क फोर्स का गठन किया गया है।

मीडिया रिपाटर्स की माने तो इस टीम में पार्टी ने राजेन्द्र राठौड़, पूर्व कृषि मंत्री प्रभु लाल सैनी और पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेन्द्र सिंह को विशेष जिम्मेदारी सौंपी है। ये तीनों नेता हमेशा सीएम को समय समय पर राजनीतिक-प्रशासनिक मुद्दों पर सलाह देते रहेंगे और उनके लिए काम करेंगे। 

pc- abp news

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.