Rajasthan: भाजपा के नए पोस्टर में सीपी जोशी के साथ वसुंधरा राजे बरकरार, सतीश पूनिया गायब

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Mar 2023 09:25:42 AM
Rajasthan: Vasundhara Raje intact with CP Joshi in BJP's new poster, Satish Poonia missing

इंटरनेट डेस्क। राजनीति शब्द आते ही सबके मन में अलग अलग तरह के विचार आने लगते है। लेकिन राजनीति है ही ऐसा शब्द की किस के साथ क्या हो जाए और किसी को पता भी ना चले। ऐसे में पोस्टर वार तो शुरू से ही चला आ रहा है चाहे भाजपा हो और चाहे कांग्रेस हो। लेकिन बात आज भाजपा की हो रही है। 

इसका कारण यह है की चित्तौड़गढ़ से सांसद सीपी जोशी ने प्रदेशाध्यक्ष  का पदभार ग्रण कर लिया है और उसके साथ ही  बीजेपी के राज्य पार्टी मुख्यालय के बाहर नए पोस्टर भी लगे हैं। कार्यालय के बाहर लगे ताजा पोस्टरों में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की तस्वीर को बरकरार रखा गया है, जबकि निवर्तमान अध्यक्ष सतीश पूनियां की फोटो गायब हो चुकी है।

आपकों बता दें की जब सतीश पूनियां प्रदेश अध्यक्ष बने थे, तब बीजेपी के पोस्टरों से वसुंधरा राजे की तस्वीर हटा दी गई थी। लेकिन जनवरी 2023 में जब जेपी नड्डा राजस्थान दौरे पर आए तो वसुंधरा राजे की तस्वीर फिर पोस्टरों में नजर आई थी। अब सीपी जोशी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सतीश पूनियां की फोटो राजस्थान बीजेपी मुख्यालय के बाहर लगे पोस्टर से हटा दी गई है। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अभी भी बरकरार हैं।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.