Rajasthan: वसुंधरा राजे को मिलने जा रही बड़ी जिम्मेदारी, केंद्रीय नेतृत्व करने जा रहा है बड़ी घोषणा!

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Apr 2023 08:56:57 AM
Rajasthan: Vasundhara Raje is going to get a big responsibility, Central leadership is going to make a big announcement!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में इस वर्ष विधानसभा चुनाव है और उसके पहले भाजपा आलाकमान ने 10 दिनों में राजस्थान में बड़ा बदलाव कर दिया है। राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष को बदल दिया गया है और सीपी जोशी को प्रदेश की कमान सौंपी गई है। वहीं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चुन लिया गया है और उपनेता प्रतिपक्ष भी नया बना दिया गया है।

लेकिन इन सबके बीच पूर्व मुख्यमंत्री एकदम चुप है, और उनकी तरफ से बधाई के अलावा और कुछ आ भी नहीं रहा है। इतना हीं नहीं वसुंधरा राजे सीपी जोशी के पदभार ग्रहण के दौरान भी मौजूद नहीं थी। लेकिन अब ये कयास लगाए जा रहे है की केंद्रीय नेतृत्व वसुंधरा राजे को चुनावों के दौरान कोई बड़ी जिम्मेदारी देने जा रहा है। जिसका खुलासा जल्द ही हो जाएगा।

खबरों की माने तो खबरे तो यह भी है की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को इलेक्शन कैंपेनिंग कमेटी का अध्यक्ष भी बनाया जा सकता है। साथ ही यत तो तय की वसुंधरा राजे के बिना भाजपा का राजस्थान में चुनाव में जाना मुमकिन नहीं है। ऐसे में खबरे की 15 से 20 दिन में वसुंधरा राजे को लेकर केंद्रीय नेतृत्व कोई बड़ा फैसला करने वाला है। 


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.