Rajasthan: ऐसा क्या हो गया की किरोड़ी बोल गए इस्तीफा देने की बात? आपके लिए भी जरूरी हैं जानना

Samachar Jagat | Friday, 23 Feb 2024 10:00:02 AM
Rajasthan: What happened that Kirori talked about resigning, it is important for you to know

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा हमेशा अपने बयानों और अपने आंदोलन को लेकर सुर्खियाें में रहते है। ऐसे में किरोड़ीलाल गुरूवार को दौसा के दौरे पर रहे और यहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए अलग अलग विषयों में बात की। मेवात इलाके में गोकशी पर भी बात करते हुए कहा की वहां सबसे ज्यादा गोकशी होती है। गोतस्करी और गोकशी करने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। 

इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा की राहुल पहले भी दौसा में होकर निकले थे, हमने आमजन की परेशानी के बारे में उन्हें बताया था, उन्होंने हमारी बात नहीं सुनी। जनता ने उन्हें इसका जवाब दे दिया है। अब राहुल गांधी देश में न्याय यात्रा निकाल रहे हैं। उनकी न्याय यात्रा निकलना सिर्फ ढकोसला है।

साथ ही आंदोलन करने की बात पर कहा की मैं सत्ता में रहते हुए भी खुद को आंदोलन करने से बड़ी मुश्किल से रोक पा रहा हूं। कहीं भी किसी मंत्री को ऐसे नहीं देखा होगा जो धरना दे अभ्यर्थियों के बीच धरने में चले गया हो। इसके साथ ही मंत्रियों पर आपराधिक मामले दर्ज होने के सवाल पर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि जरूरत पड़ी तो इस्तीफा दे दूंगा।

pc- rajasthan.indianews.in

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.