Rajatshan : किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर चलाकर विधानसभा पहुंची Congress की ये महिला विधायक, कहा- जहां जरूरत होगी किसानों के लिए वहां आएंगे और लड़ेंगे

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Feb 2021 03:10:08 PM
Rajatshan: These women MLAs of Congress reached the assembly by driving a tractor in support of the farmers, said - where there will be a need for the farmers to come and fight

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र आज बुधवार से शुरू हो गया। सत्र के पहले दिन ही विधानसभा के बाहर एक अनोखा नजारा देखने को मिला। कांग्रेस की महिला विधायक इंदिरा मीणा किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर चलाकर विधानसभा पहुंची। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया है कि हम ट्रैक्टर लेकर किसानों और देश की जनता को संदेश देने आए हैं कि हम पूरी तरह किसानों के समर्थन में हैं। जहां भी उनको आवश्यकता पड़ेगी हम उनके लिए वहां आएंगे और लड़ेंगे।

विपक्ष में बैठी बीजेपी पूरी पुरजोर कोशिश के साथ सरकार को घेरने की तैयारी कर चुकी है, इस हिसाब से सदन में हंगामा तय है। साथ ही राज्यपाल के अभिभाषण में शाामिल बिंदुओं को लेकर भी इस बार कई तरह की चर्चाएं हैं। कोविड मैनेजमेंट और कोविड काल में किए गए कामों को अभिभाषण में सरकार की मुख्य उपलब्धियों के तौर पर शामिल किया है।

कांग्रेस विधायक दल की बैठक 10 फरवरी की शाम को मुख्यमंत्री निवास पर होगी। बैठक में सभी कांग्रेस और समर्थक निर्दलीय विधायकों को बुलाया गया है। कांग्रेस विधायक दल की बैठक में बजट सत्र के दौरान विपक्ष के हमलों का जवाब देने की रणनीति पर मंथन होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.