रोजगार को लेकर Rahul Gandhi ने कहा-भाजपा का असली चेहरा अब युवाओं के सामने है

Samachar Jagat | Saturday, 13 Apr 2024 09:01:42 AM
Regarding employment, Rahul Gandhi said - the real face of BJP is now in front of the youth

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से रोजगार को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने अब यूपी के एक व्यक्ति का लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात कही है।

राहुल गांधी ने इस संंबंध में ट्वीट किया कि रोजगार की बात करने वाला हर युवा भाजपा और उसके तंत्र को दुश्मन नजर आता है। अमित ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान मुझे सिर्फ अपना दर्द बताया था, क्या भाजपा सरकार में यह भी अपराध है? नौकरी मांगने वालों को प्रताडऩा के चक्र में फंसा कर दर-दर भटकने को मजबूर कर देने वाली भाजपा का असली चेहरा अब युवाओं के सामने है।

युवाओं का दर्द समझती है कांग्रेस

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस बेरोजगार युवाओं का दर्द समझती है, हम सबसे पहले खाली पड़े 30 लाख सरकारी पदों को भर कर युवाओं के जख्मों पर मरहम लगाने का काम करेंगे। देश में रोजगार क्रांति आने वाली है।

अदद नौकरी के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं युवा: कांग्रेस
इससे पहले कांग्रेस ने इस वीडिया शेयर कर इस संबंध में ट्वीट किया था। कांग्रेस ने ट्वीट किया था कि ये अमित मौर्या हैं, यूपी की शिक्षक भर्ती से जुड़े हैं, वो भर्ती जिसकी नियुक्ति के लिए युवा करीब 2 साल से भटक रहे हैं। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान अमित मौर्या ने जननायक राहुल गांधी जी से मुलाकात की थी और इस अन्याय के बारे में उन्हें बताया था। इसके बाद से अमित मौर्या को जानबूझकर प्रताडि़त करने का काम किया जा रहा है। आज एक अदद नौकरी के लिए ये युवा दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। बीजेपी सरकार इन्हें नौकरी देने की जगह पुलिस से पिटवाती है और प्रताडि़त करती है।  हम अन्याय के खिलाफ इस जंग में इन युवाओं के साथ हैं, न्याय का हक, मिलने तक।

PC: livehindustan 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.