सांबा टोल प्लाज विवाद: ट्रांसपोर्टरों ने किया चक्का जाम

Samachar Jagat | Thursday, 17 Oct 2019 04:38:48 PM
Samba toll plaza dispute: transporters jammed

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग से सटे सरोरे इलाके में टोल प्लाजा की स्थापना के खिलाफ राज्य के ट्रांसपोर्टरों ने गुरुवार को एक दिन का चक्का जाम किया। चक्का जाम के कारण जम्मू से सांबा और कठुआ जाने वाले तथा वापस लौटने वाले लोगों को काफी लंबा समय लग रहा है।

सरोरे के पास टोल प्लाजा की स्थापना के खिलाफ सुबह सैकड़ों ट्रांसपोर्टस ने प्रदर्शन किया और रैलियां निकाली। उन्होंने टोल प्लाजा को तत्काल हटाने की मांग की और कहा कि इससे ट्रांसपोर्टरों पर अतिरिक्त बोझ पड़ेगा, खास तौर पर जम्मू-कठुआ मार्ग पर चल रही बसों को अतिरिक्त भुगतान करना होगा।

इस बीच सामाजिक संगठन ‘इकजुट जम्मू’ ने प्रशासन से टोल प्लाजा हटाने अन्यथा विरोध-प्रदर्शन का सामना करने के लिए तैयार रहने को कहा है। संगठन ने आरोप लगाया कि प्रशासन ने जम्मू की अर्थव्यवस्था को ध्वस्त करने के लिए जानबूझकर टोल टैक्स लागू किया है ताकि इसके हतोत्साहित होकर माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं की संख्या कम हो जाये। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.