परब के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी के विरोध में शिवसेना कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

Samachar Jagat | Thursday, 26 May 2022 03:59:15 PM
Shiv Sena workers protest against ED's raid against Parab

मुंबई।  महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब के परिसरों पर बृहस्पतिवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी के खिलाफ शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने कोल्हापुर में विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पूर्व विधायक एवं राज्य योजना आयोग के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र क्षीरसागर के नेतृत्व में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पूर्वान्ह्र लगभग साढ़े 11 बजे विरोध प्रदर्शन किया।


उन्होंने बताया कि शिवसेना के कार्यकताã शहर में तारा रानी की प्रतिमा के निकट एकत्र हुए। उन्होंने परब के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के विरोध में नारेबाजी की। ईडी ने र‘ागिरि जिले के तटीय दापोली इलाके में भूमि सौदे में कथित अनियमितताओं और अन्य आरोपों को लेकर महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब एवं अन्य के खिलाफ धनशोधन मामले की जांच के तहत राज्य में बृहस्पतिवार को कई स्थानों पर छापे मारे।


संघीय एजेंसी ने धनशोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की आपराधिक धाराओं के तहत एक नया मामला दर्ज किया है। मुंबई में परब के आधिकारिक आवास, दापोली और पुणे में संबंधित परिसरों समेत कम से कम सात परिसरों पर ईडी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) द्बारा उपलब्ध कराई गई सुरक्षा के साथ छापेमारी कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.