कुछ ताकतें देश तोड़ने की कोशिशों में जुटी हुई हैं-Mamta

Samachar Jagat | Saturday, 22 Apr 2023 02:09:54 PM
Some forces are trying to break the country: Mamta

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को कहा कि कुछ ताकतें देश को तोड़ने की कोशिश कर रही हैं लेकिन वह देश को कभी विभाजित नहीं होने देंगी।

सुश्री बनर्जी ने इंदिरा गांधी सराबी पर ईद-उल-फितर प्रार्थना सभा में को संबोधित करते हुए लोगों से एकजुट रहने का आह्वान किया, क्योंकि कुछ ताकतें देश को तोड़ने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा, मैं अपनी जान कुर्बान करने को तैयार हूं, लेकिन मैं किसी भी कीमत पर देश का बंटवारा नहीं होने दूंगी। उन्होंने लोगों से अगले साल के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

राज्य में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के कार्यान्वयन से इंकार करते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में शांति बनी रहेगी, क्योंकि लोग दंगे नहीं चाहते हैं। सुश्री बनर्जी ने राज्य में कई कथित घोटालों की जांच कर रही केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसी केंद्रीय एजेंसियों का संदर्भ देते हुए कहा कि वह बिल्कुल भी नहीं झुकेंगी और न केवल गद्दार पार्टी के खिलाफ बल्कि एजेंसियों के खिलाफ भी अपनी लड़ाई जारी रखेंगी।

उन्होंने कहा कि वह किसी भी कीमत पर लोकतंत्र की रक्षा करेंगी। अगर लोकतंत्र दांव पर है, तो सब कुछ दांव पर होगा। विभाजनकारी ताकतों से लड़ने का आह्वान करते हुए तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने एक बार फिर केंद्र की सत्तारूढè पार्टी पर देश के संविधान को बदलने के प्रयास करने का आरोप लगाया। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.