कोरोना संक्रमण के बीच अब सोनिया गांधी करने जा रही है ऐसा

Samachar Jagat | Friday, 22 May 2020 11:49:46 AM
Sonia Gandhi is going to do this

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच ही आज कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केन्द्र सरकार को घेरने के लिए समान विचारधारा वाले विपक्षी दलों की बैठक बुलाई है। आज दोपहर तीन बजे वीडियो कॉन्फे्रंसिंग के माध्यम से होने वाली इस बैठक में यूपी के प्रमुख दल सपा और बसपा के शामिल होने पर संशय बना हुआ है। 

रेलवे ने अब यात्रियों के लिए खोल दिए ये विकल्प, करते सकते हैं ऐसा

खबरों की मानें तो इस बैठक में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, एनसीपी नेता शरद पवार शामिल हो सकते हैं। इनके साथ ही डीएमके नेता एमके स्टालिन के साथ ही राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष अजित सिंह और लेफ्ट की ओर सीताराम येचुरी के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

देश में कोरोना ने मचाया हाहाकार, एक ही दिन में आ गए 6,088 नए केस

सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई इस बैठक में जनता दल (सेक्युलर) से एचडी देवगौड़ा और नेशनल कॉन्फे्रंस की ओर से भी एक प्रतिनिधि शामिल हो सकता है।  

बताया जा हा है इस बैठक में विपक्षी दलों द्वारा केन्द्र सरकार की ओर से कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए उठाए गए कदमों, प्रवासी मजदूरों की दुर्दशा, और मोदी सरकार के 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज की असलियत जैसे तमाम मुद्दों पर संयुक्त रूप से चर्चा की जाएगी। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.