स्टीमर चंबल नदी में अचानक डूबा, उस पर सो रहे कर्मचारियों ने कूंदकर बचाई जान

Samachar Jagat | Thursday, 10 Oct 2019 11:48:17 AM
Steamer suddenly drowned in Chambal river, crews sleeping on it saved life

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में चंबल उसेदघाट पर नदी किनारे खड़ा एक स्टीमर अचानक चंबल में डूब गया, लेकिन उस पर सो रहे पांच कर्मचारियों ने स्टीमर से कूंदकर अपनी जान बचायी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मध्यप्रदेश से उत्तर प्रदेश को जोडऩे वाले इस घाट पर बारिश के दिनों में आवागमन के लिये स्टीमर ही एक मात्र साधन हैं। स्टीमर की देखभाल के लिए एक दर्जन कर्मचारी तैनात थे और कल रात चंबल नदी के किनारे उसे खड़ाकर उस पर पांच कर्मचारी सोये हुए थे। देर रात तेज हवाओं के चलते स्टीमर अचानक चंबल में डूबने लगा, इसी बीच स्टीमर पर सो रहे सभी कर्मचारियों ने उस पर से कूदकर अपनी जान बचायी।

स्टीमर को नदी से बाहर निकालने के प्रयास तेज कर दिए गए हैं। बताया गया है कि उक्त स्टीमर में करीब एक साल पहले छेद हो गया था और चलाते समय उसमे नदी का पानी भर जाता था, परन्तु उस पर तैनात कर्मचारी किसी बर्तन के जरिये पानी को बाहर निकालते रहते थे, लेकिन उसको दुरस्त नहीं कराया गया था। स्टीमर के डूबने के कारणों की जांच की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.