Sunrise Over Ayodhya : कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद के हिंदुत्व को लेकर रखे गए विचारों पर छिड़ा संग्राम, केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता पटेल ने खुर्शीद को जहरीली सोच वाला बताया, बोले - ये वोट की भूख है

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 11:05:04 PM
Sunrise Over Ayodhya :  Congress leader Salman Khurshid's views on Hindutva, Union Minister and BJP leader Patel called Khurshid poisonous, said - this is vote-hungry

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व कानून मंत्री सलमान खुर्शीद द्वारा लिखी गई किताब सनराइज ओवर अयोध्या में हिंदुत्व की तुलना आईएसआईएस और बोको हरम जैसे आतंकी संगठनों से करने पर हिंदुवादी संगठनों ने खुर्शीद के खिलाफ धावा बोल दिया है। एक के बाद एक कई हिंदूवादी नेताओं ने खुर्शीद के बयान की आलोचना की है और उनकी सोच को गिरा हुआ बताया है।

साथ ही कांग्रेस के ही उनके साथ गुलाम नबी आजाद ने भी उनके इन विचारों से असहमति जताते हुए कहा कि हिंदुत्व की तुलना बोको हरम जैसे आतंकी संगठन से करना निंदनीय है। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा कि सलमान खुर्शीद के चेहरे के पीछे ज़हरीली सोच है वो देश के उदारवादी और आध्यात्मिक भाव रखने वाले लोगों को सावधान करती है।

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्र सरकार में मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने सलमान खुर्शीद के बयान और उनके विचारों पर आपत्ति व विरोध जताते हुए कहा कि ये वोट की भूख है और ये उस प्रजाति के लोग हैं जो अपनी सांस्कृतिक विरासत को खाने में लगे हुए हैं। 

 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.