तमिलनाडु: पन्नीर-पलानीस्वामी गुटों का हो सकता है विलय, आज बैठक में होगा फैसला 

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Apr 2017 08:25:09 AM
Tamilnadu Pannier Palani swami clan may merge today meeting will decide

चेन्नई। तमिलनाडु की राजनीति में छाए संकट के बादल हटते हुए नजर आ रहे है। पन्नीरसेल्वम और पलानीस्वामी धड़ों के विलय को लेकर 25 मंत्रियों की सोमवार देर रात आपात बैठक हुई।

बैठक में विलय संबंधित प्रस्ताव का दोनों धड़ों ने स्वागत किया गया। वहीं एआईएडीएमके ने आज अपने सभी विधायकों की चेन्नई में बैठक रखी है। एएनआई के मुताबिक इस बैठक में शशिकला और पन्नीरसेल्वम गुटों के विलय पर बातचीत होगी।

पलानीस्वामी सरकार में शामिल कुछ मंत्री और वरिष्ठ नेताओं ने पन्नीरसेल्वम से मुलाकात कर चुके है। एआईएडीएमके (अम्मा) के वरिष्ठ नेता व लोकसभा के डिप्टी स्पीकर एम थंबीदुरई ने बताया कि तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम व दिनाकरन धड़ा बातचीत के लिए तैयार है, जिस वजह से दोनों के विलय का रास्ता प्रशस्त हुआ है। 

उन्होंने कहा कि हम बातचीत के लिए तैयार हैं, जिन मतदभेदों के चलते चले गए उन्हें आने दीजिए। उन्होंने कहा कि पार्टी में किसी तरह की फूट नहीं है, किसी के साथ मतभेद नहीं है। लोकतंत्र में मतभेद हो सकते हैं लेकिन उन्हें दूर किया जाना चाहिए।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.