UP: आईपीएल के सेमीफाइनल मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में सात लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 25 May 2023 03:42:31 PM
UP: Seven arrested for betting on IPL semi-final match

नोएडा। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच बुधवार रात को खेले गये सेमीफाइनल मैच पर कथित तौर पर सट्टा लगाने वाले सात लोगों को नोएडा पुलिस ने गिझौड़ गांव से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

थाना सेक्टर-24 पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के पास से चार लाख पांच हजार रुपये नकद, चार लैपटॉप, डायरी, 15 मोबाइल फोन आदि चीजें बरामद की।पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि बीती रात को मुंबई इंडियंस बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल मैच का सेमीफाइनल चल रहा था।

हरिश चंदर ने कहा कि इस मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में आदित्य पुत्र सूरजभान, नीतीश जैन पुत्र शशीकांत जैन, अभिनव पुत्र देवेंद्र, पांडया पुत्र सिकंदर, इंदु कुमार पुत्र केतु महतो, जय देव पांडे पुत्र प्रभाकर पांडे और सचिन चौहान पुत्र सूरज भान को थाना सेक्टर 24 पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि यह लोग काफी दिनों से क्रिकेट पर सट्टा लगा रहे थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार कथित तौर पर हिंदू युवा वाहिनी के एक पूर्व पदाधिकारी के घर पर एकत्र होकर आरोपी सट्टा लगा रहे थे।

Pc:IndiaFilings



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.