Uttar Pradesh: गंगा में डूबे सात लोगों में से तीन के शव बरामद

Samachar Jagat | Monday, 05 Jun 2023 03:28:03 PM
Uttar Pradesh: Bodies of three of the seven drowned in the Ganges recovered

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रविवार देर शाम स्नान के दौरान आई तेज आंधी की वजह से गंगा में डूबे पांच व्यक्तियों में से तीन के शव सोमवार सुबह बरामद कर लिए गए। वहीं, डीहा घाट पर गंगा में डूबे दो किशोरों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

झूंसी के सहायक पुलिस आयुक्त चिराग जैन ने बताया कि रविवार को गंगा में डूबे पांच लोगों में से तीन के शव सुबह बरामद कर लिए गए और गोताखोर दो अन्य की तलाश कर रहे हैं।उन्होंने बताया कि सुबह बरामद तीन शवों में से दो की शिनाख्त सुमित विश्वकर्मा (17) और महेश्वर वर्मा (21) के तौर पर की गई है।वहीं करछना क्षेत्र के डीहा घाट पर स्नान के दौरान डूबे संकेत प्रजापति (14) और मंदीप (16) का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

करछना के सहायक पुलिस आयुक्त अजित सिंह चौहान ने बताया की गोताखोर संकेत और मंदीप की तलाश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इनका सुराग नहीं मिला है।उल्लेखनीय है कि रविवार को संगम क्षेत्र में गंगा स्नान के दौरान आई तेज आंधी में कुछ युवक अनियंत्रित होकर डूबने लगे। मौके पर मौजूद जल पुलिस एवं गोताखोरों ने चार युवकों को बचा लिया था, जबकि पांच अन्य युवक तेज बहाव में बह गए थे।

Pc:Times Now Navbharat Hindi News



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.