हम देश भर में तेजी से विकास के लिए प्रतिबद्ध : Modi

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Oct 2022 04:22:06 PM
We are committed to rapid development across the country: Modi

बिलासपुर (हिमाचल प्रदेश) | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में विजयादशमी पर्व के अवसर पर पूरे देश में तीव्र विकास के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया। प्रधानमंत्री ने स्थानीय बिलासपुरी बोली में अपना भाषण शुरू किया और कहा कि उन्हें मान नैना देवी और स्थानीय देवता बजिया बाबा (बाबा नरसिह देव) का पूरा आशीर्वाद मिला है। इस अवसर पर उन्होंने आम भारतीय और खासकर हिमाचल प्रदेश के लोगों को दशहरे की बधाई दी। उन्होंने कहा कि वह बाद में शाम को कुल्लू जाएंगे और लोगों के लिए भगवान राम और मान हिडंबा का आशीर्वाद लेंगे।

श्री मोदी राज्य के लोगों को 3 हजार 650 करोड़ रुपये की परियोजनाओं को समर्पित करने के बाद लुहनू मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा '' आज का दिन हमारे लिए विजय का दिन है क्योंकि बिलासपुर जिले को शिक्षा और स्वास्थ्य का दोहरा उपहार मिला है और यह उल्लेखनीय है। बिलासपुर में एम्स अलग प्रकृति का होगा क्योंकि यह पर्यावरण आधारित और प्रकृति के अनुकूल होगा। कांग्रेस पार्टी का नाम लिए बगैर उन पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के दौरान वे आधारशिला रखते थे और फिर उन्हें भूल जाते थे, जबकि भाजपा आधारशिला रखती है और उसके बाद तभी बैठती थी जब काम पूरा कर जनता को समर्पित कर दिया जाता है।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.