Weather Update: राजस्थान में आने वाले दो दिनों में सर्दी छुड़ाएगी धूजणी, लोगों का घरों से निकलना होगा मुश्किल, ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी

Samachar Jagat | Friday, 19 Jan 2024 08:41:57 AM
Weather Update: Dhujani will bring relief from cold in Rajasthan in the coming two days, it will be difficult for people to leave their homes, Orange and Yellow alert issued.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में मौसम ऐसा है की लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो रहा है। हवा ऐसी ठंडी है की सुई सी चुभ रही है। वहीं कोहरा भी घना छाया हुआ है, जिसके कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। तेज और  ठंडी हवाएं लोगों को कंपकपा रही है।

मौसम विभाग की माने तो पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर में शीत दिन दर्ज किया गया। वहीं श्रीगंगानगर, जैसलमेर और पिलानी में अति शीत दिन दर्ज किया गया। राजस्थान की राजधानी जयपुर में भी गुरूवार सुबह घना कोहरा छाया रहा और यही हाल आज भी हैं। आज भी राजधानी में कोहरा छाया हुआ है और ठंडी हवा चल रही है। 

वहीं जयपुर मौसम विज्ञान केंद्र ने 21 जनवरी तक कई जिलों के लिए ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के ताजा अपडेट में 19 जनवरी को अलवर, भरतपुर, धौलपुर, झुंझुनूं, हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर के लिए अति शीत दिन और अति घना कोहरा का अलर्ट जारी किया है। वहीं दौसा, करौली, सवाई माधोपुर, सीकर और चूरू के लिए घना कोहरा छाने का अलर्ट जारी किया गया है। 20 जनवरी को अलवर, भरतपुर, धौलपुर, करौली, झुंझुनूं, सीकर, चूरू, हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर के लिए घना कोहरे की चेतावनी जारी की गई है। 21 जनवरी को चूरू, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, सीकर, झुंझुनूं, धौलपुर, भरतपुर और अलवर के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है ।

pc- india.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.