आरोपी से साफ सुथरा होकर निकलेगा-Brij Bhushan

Samachar Jagat | Saturday, 29 Apr 2023 01:07:45 PM
Will come clean from the accused-Brij Bhushan

गोंडा। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिह ने शनिवार को दावा किया कि पहलवानों द्बारा लगाये गये यौन शोषण के आरोपों से वह साफ सुथरे होकर निकलेंगे।

उन्होंने पूरे मामले में कांग्रेस और बड़े उद्योगपति का हाथ होने का आरोप लगाते हुये कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को मामले की पूरी जानकारी तक नहीं है। अपने पैतृक आवास पर पत्रकारों से बातचीत में सिह ने कहा '' मुझे न्यायपालिका पर पूर्ण विश्वास है। जांच एजेंसी मुझे और मेरे समर्थकों को न्याय दिलायेगी। ’’

बृजभूषण ने शीघ्र जाँच करके निर्णय देने के जांच एजेंसी से अपील की। उन्होंने कहा '' जाँच में फेडरेशन का कोई रोल नहीं है। पहलवानों की डिमांड रोज बदल रही है। मेरे इस्तीफा देने का मतलब आरोप को स्वीकार करना है। मेरा कार्यकाल समाप्त हो रहा है। अपराधी बनकर मुझे पद नहीं छोड़ना। नई बॉडी बनने पर मेरा पद स्वत: समाप्त होगा।’’

उन्होंने कहा कि जांच कमेटी की रिपोर्ट आने के पहले ही पहलवान सुप्रीम कोर्ट चले गये। बृजभूषण ने सवाल किया '' नाबालिग को जाँच कमेटी के सामने क्यों नहीं लाया गाया। मैंने सरकार और कमेटी के निर्णय का सम्मान किया। सांसद का पद मुझे विनेश फोगाट की कृपा से नहीं मिला।’’गौरतलब है कि यौन उत्पीड़न के आरोप को लेकर ब्रजभूषण के खिलाफ पहलवान नई दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दे रहे हैं।

पुलिस ने शुक्रवार को इस बाबत मुकदमा भी दर्ज किया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जंतर मंतर पहुंच कर पहलवानो के धरने का समर्थन किया और ब्रजभूषण सिह पर सत्ता संरक्षण का आरोप लगाया। 

फोटो क्रेडिट: The Economic Times



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.