Mallikarjun Kharge: खरगे ने भाजपा पर लगाया सेना और ब्यूरोक्रेसी के राजनीतिकरण का आरोप, जेपी नड्डा ने दिया जवाब

Samachar Jagat | Monday, 23 Oct 2023 08:24:03 AM
Mallikarjun Kharge: Kharge accused BJP of politicizing army and bureaucracy, JP Nadda replied

इंटरनेट डेस्क। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है और इस बीच राजनीतिक पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है। ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की ओर से केंद्र पर सेना और ब्यूरोक्रेसी के राजनीतिकरण का आरोप लगाया गया है। इसके बाद भाजपा की और से भी खरगे को जवाब दिया गया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो मल्लिकार्जुन खरगे ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार हमेशा केवल प्रचार में ही लगी रहती है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, जब उनके खिलाफ देश में एक माहौल बन रहा है तब उन्होंने एक आदेश निकाला है कि अफसर अब उनकी सरकार के प्रचार के लिए रथ प्रभारी बनेंगे। अब वो सरकारी काम छोड़कर सरकार की रथ यात्रा निकालेंगे। इससे पहले फौजियों को भी आदेश दे दिया है कि जब वो छुट्टी पर घर जाएंतो सरकारी योजनाओं का प्रचार करें।

इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पोस्ट करके जवाब दिया। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, शायद कांग्रेस पार्टी के लिए यह एक अलग अवधारणा है, लेकिन सार्वजनिक सेवा प्रदान करना सरकार का कर्तव्य है। उन्होंने आगे लिखा, अगर मोदी सरकार सभी योजनाओं की परिपूर्णता सुनिश्चित करना चाहती है और सभी लाभार्थियों तक पहुंचना सुनिश्चित करना चाहती है तो गरीबों के हित को ध्यान में रखने वाले किसी भी व्यक्ति को समस्या नहीं हो सकती है।

pc- parbhat khabar



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.