Winter Session: आखिरकार अधीर रंजन ने क्यों अमित शाह को कहा आप तो बलवान हो, पहलवान हो, जाने पूरा मामला....

Samachar Jagat | Thursday, 14 Dec 2023 08:51:32 AM
Winter Session: After all, why did Adhir Ranjan tell Amit Shah that you are strong, you are a wrestler, know the whole matter....

इंटरनेट डेस्क। संसद में शीतकालिन सत्र चल रहा है और इस दौरान धारा 370 को लेकर भी कई तरह की चर्चाओं का बाजार भी गर्म है। ऐसे में लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चुनौती दी है। चौधरी ने शाह से कहा कि आप तो बलवान हो, पहलवान हो, पीओके को छीन कर लाइए। हम यह देखना चाहते हैं, आप करके दिखाइए। 

चौधरी ने कहा कि गृह मंत्री को चुनाव से पहले यह करके दिखाना चाहिए। इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा, यह बताएं कि पीओके और अक्साई चिन किसके शासन में गए थे।

वहीं अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा में कहा, हमारे अमित शाह, सदन के अंदर कहते हैं कि हम पीओके को देश में लेकर आएंगे, लेकिन आज पीओके का सीना चीरकर चाइना-पाकिस्तान इकॉनमिक कॉरिडोर बन रहा है। तीन हजार किलोमीटर का रास्ता बन गया है। आप कहते हैं कि पीओके की ओर से किसी को नुमाइंदा बनाएंगे। हमारा कहने का मतलब यह है कि आप कुछ करके तो दिखाओ। मान लीजिए कांग्रेस कुछ नहीं कर पाई, आप तो बलवान हो, पहलवान हो, तो आप पीओके को छीनकर लाइए।

 pc- hindustan



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.