Wrestlers Protest: महिला पहलवानों का बड़ा आरोप, बृजभूषण को बचाने की कोशिश कर रही सरकार, हरियाणा में हो रही ये तैयारी.....

Samachar Jagat | Monday, 12 Jun 2023 08:56:38 AM
Wrestlers Protest: Big allegation of women wrestlers, government is trying to save Brij Bhushan, this preparation is being done in Haryana.....

इंटरेनट डेस्क। बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर महिला रेसलर्स की और से लगाए गए यौन शोषण के मामले में गिरफ्तारी की मांग कर रही महिला पहलवानों ने अब केंद्र सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाए है। प्रदर्शन कर रहे पहलवानों का कहना है कि सरकार भारतीय कुश्ती महासंघ चीफ बृजभूषण को बचाने की कोशिश कर रही।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक, बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट के नेतृत्व में पहलवानों का कहना है की “जब तक बृजभूषण को सलाखों के पीछे नहीं पहुंचाया जाता, वे अपना विरोध प्रदर्शन समाप्त नहीं करेंगे। विनेश ने अमित शाह से मुलाकात के बारे मे बताया की उन्होंने कुछ प्रस्ताव दिए थे कि वे हमारे लिए क्या कर सकते है।  लेकिन बृजभूषण की गिरफ्तारी को छोड़कर और सब काम हो रहा है।

खबरों की माने तो महिला पहलवानों से जब बृजभूषण की गिरफ्तार पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, आपको अमित शाह से पूछना होगा कि बृजभूषण को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है। वह इतने शक्तिशाली व्यक्ति हैं कि सरकार उन्हें बचाने की कोशिश कर रही है।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.